वार्षिक खान सुरक्षा सप्ताह 2022 के समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान सीएमडी एनसीएल ने दिया संबोधन

खान सुरक्षा सप्ताह 2022 के समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान खान सुरक्षा के सुरक्षा महानिदेशक, सीएमडी एनसीएल, और खान सुरक्षा सप्ताह के उपनिदेशक ने वहां उपस्थित लोगों को संबोधित किया।

वार्षिक खान सुरक्षा सप्ताह 2022 के समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान सीएमडी एनसीएल ने दिया संबोधन
वार्षिक खान सुरक्षा सप्ताह 2022 के समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान का छायाचित्र

नई दिल्ली: खान सुरक्षा सप्ताह 2022 के समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान खान सुरक्षा के सुरक्षा महानिदेशक, सीएमडी एनसीएल, और खान सुरक्षा सप्ताह के उपनिदेशक ने वहां उपस्थित लोगों को संबोधित किया। 
वहां मौजुद जेसीसी सदस्य, सीएमओएआई महासचिव व सासन पावर के प्रतिनिधियों ने भी कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित किया।

महानिदेशक डीजीएमएस श्री प्रभात कुमार ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी को संबोधित करते हुए कहा कि एनसीएल परिवार की सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्धता सराहनीय है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा से ही उत्पादकता अधिकतम हो सकती है। उन्होंने अपने संबोधन में आगे उत्पादकता के साथ सुरक्षा और व्यावसायिक स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की भी सभी से अपील करी। प्रभात कुमार ने कोयला उद्योग में महिलाओं की भूमिका को और बढ़ाने की अपील भी करी।

एनसीएल के सीएमडी ,श्री भोला सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि सुरक्षा एक सतत सुधारात्मक प्रक्रिया है। उन्होंने एनसीएल की शानदार उपलब्धि में ठेका मजदूरों के योगदान को अद्वितीय बताया। श्री सिंह ने मजदूरों के कौशल विकास और कल्याणकारी योजनाओं को नई दिशा देने की भी बात कही । उन्होंने देश की ऊर्जा के प्रति आत्मनिर्भरता में कंपनी की भूमिका देखते हुए सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए सभी से उत्पादकता बढ़ाने पर भी बल दिया।

एनसीएल निगाही क्षेत्र में वार्षिक खान सुरक्षा सप्ताह 2022 के पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान सुरक्षा स्मारिका का भी विमोचन किया गया।

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे