वेकोलि राजभाषा कार्यान्वयन समिति की 219 वीं बैठक हुई संपन्न

वेकोलि राजभाषा कार्यान्वयन समिति की 219 वीं बैठक 30 मार्च, 2023 को श्री मनोज कुमार, अध्यक्ष-सह-प्रबंध निर्देशक की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस बैठक में पिछले तिमाही में राजभाषा हिंदी के प्रयोग की स्थिति की समीक्षा की गई।

वेकोलि राजभाषा कार्यान्वयन समिति की 219 वीं बैठक हुई संपन्न
वेकोलि राजभाषा कार्यान्वयन समिति की 219 वीं बैठक हुई संपन्न

नई दिल्ली : वेकोलि राजभाषा कार्यान्वयन समिति की 219 वीं बैठक 30 मार्च, 2023 को श्री मनोज कुमार, अध्यक्ष-सह-प्रबंध निर्देशक की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस बैठक में पिछले तिमाही में राजभाषा हिंदी के प्रयोग की स्थिति की समीक्षा की गई।


श्री मनोज कुमार,अध्यक्ष-सह-प्रबंध निर्देशक ने राजभाषा कार्य की समीक्षा बैठक के दौरान हिंदी में पत्राचार बढ़ाने के संबंध में निर्देश देते हुए सभी को अधिक से अधिक कार्य राजभाषा हिंदी में करने का आह्वान किया। समीक्षा बैठक में निर्देशक (कार्मिक) डॉ. संजय कुमार ने राजभाषा हिन्दी को बढ़ावा देने हेतु उचित निर्देश दिए। 


बैठक में श्री जे. पी द्विवेदी,  निर्देशक तकनीकी (संचालन), श्री ए के सिंह, निर्देशक तकनीकी (योजना/परियोजना) विशेष रूप से उपस्थित रहें। श्री श्रीराम वेमूलकोंडा, महाप्रबंधक (औद्योगिक संबंध) एवं राजभाषा प्रमुख ने पुस्तक भेंट कर सभी का स्वागत किया। इस अवसर पर वेकोलि, मुख्यालय के समस्त महाप्रबंधक तथा विभागाध्यक्षों ने भाग लिया। बैठक का संचालन एवं धन्यवाद ज्ञापन डॉ. मनोज कुमार, उप प्रबंधक (राजभाषा/जनसम्पर्क) ने किया।

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे