सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए एनटीपीसी नॉर्थ करनपुरा को गोल्ड अवार्ड से किया गया सम्मानित

11 अप्रैल, 2023 को एपेक्स इंडिया द्वारा आयोजित एक समारोह में श्री अनिल कुमार चावला, एजीएम (एचआर) द्वारा यह पुरस्कार प्राप्त किया गया।

सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए एनटीपीसी नॉर्थ करनपुरा को गोल्ड अवार्ड से किया गया सम्मानित
सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए एनटीपीसी नॉर्थ करनपुरा को गोल्ड अवार्ड से किया गया सम्मानित

नई दिल्ली : एक वर्ष से अधिक की अवधि में झारखंड में उत्तर कर्णपुरा परियोजना ने अपने आसपास के लोगों के लिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, खेल, संस्कृति, स्वास्थ्य, पेयजल और बुनियादी ढांचे को बढ़ावा दिया है। एनटीपीसी नॉर्थ करनपुरा निरंतर कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी(सीएसआर) के तहत बहुत से कार्य कर रही है, उनकी सीएसआर पहल का उद्देश्य एक बुनियादी सुरक्षित और उत्तेजक वातावरण प्रदान करना है और क्षेत्र में रहने वालों के लिए बेहतर भविष्य का मार्ग प्रशस्त करना है।

यह भी पढ़ें : एनटीपीसी कोलडैम को एचआर और सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए प्लेटिनम पुरस्कार से किया गया सम्मानित

यह परियोजना सीमांत सामाजिक आर्थिक पृष्ठभूमि के लोगों को बेहतर काम की संभावनाएं खोजने में भी मदद करती है। 11 अप्रैल, 2023 को एपेक्स इंडिया द्वारा आयोजित एक समारोह में श्री अनिल कुमार चावला, एजीएम (एचआर) द्वारा यह पुरस्कार प्राप्त किया गया।

यह भी पढ़ें : सार्वजनिक उपक्रम दिवस के अवसर पर WCL मुख्यालय में हुआ वाक् प्रतियोगिता का आयोजन

नवरत्न कंपनी एनटीपीसी (NTPC) एक सार्वजनिक क्षेत्र की ऊर्जा कंपनी है और यह कंपनी भारत के ऊर्जा सेक्टर में शीर्ष स्थान पर है और विभिन्न ऊर्जा संबंधित क्षेत्रों में कार्य करती है। NTPC अपने सामाजिक उत्थान कार्यक्रमों के माध्यम से उन समुदायों के विकास को समर्थन देता है जो अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा वर्ग और अन्य आर्थिक रूप से कमजोर समुदायों से संबंधित हैं।

यह भी पढ़ें : कोल इंडिया लिमिटेड ने भारत में भूमिगत खानों (यूजी) को बढ़ावा देने के लिए हितधारकों के साथ बैठक का किया आयोजन