'श्रमेव जयते' समारोह में किया गया कोल कर्मियों को सम्मानित

WCL के मुख्यालय में स्थित सांस्कृतिक भवन में  "श्रमेव जयते" कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे कोल कर्मियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया।

'श्रमेव जयते' समारोह में किया गया कोल कर्मियों को सम्मानित
'श्रमेव जयते' समारोह में किया गया कोल कर्मियों को सम्मानित

नई दिल्ली : WCL के मुख्यालय में स्थित सांस्कृतिक भवन में  "श्रमेव जयते" कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे कोल कर्मियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में कोल इंडिया लिमिटेड के चेयरमैन श्री प्रमोद अग्रवाल उपस्थित रहें। 

कोल इंडिया लिमिटेड के चेयरमैन श्री प्रमोद अग्रवाल ने कोल इंडिया तथा WCL की सफ़लता का श्रेय टीम के हर एक सदस्य को दिया। श्री अग्रवाल ने आश्वस्त किया कि WCL का भविष्य उज्ज्वल है। उन्होंने कहा की कोल इंडिया एवं WCL ने वित्तीय वर्ष 2022-23 में कोयला उत्पादन एवं प्रेषण में ऐतिहासिक सफलता दर्ज की है और सभी इस ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए बधाई के पात्र है। उन्होंने चालू वित्तीय वर्ष 2023-24 के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अग्रिम शुभकामनाएं भी दी।

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे

कार्यक्रम के प्रारंभ में वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निर्देशक श्री मनोज कुमार ने अध्यक्ष, कोल इंडिया लिमिटेड श्री प्रमोद अग्रवाल का स्वागत किया तथा झंकार महिला मंडल की अध्यक्षा श्रीमती अनिता अग्रवाल ने कोल इंडिया ऑफिसर्स वाइव्स समिति की अध्यक्ष डॉ रेणु अग्रवाल का स्वागत किया। इस समारोह में आयोजित संगीत संध्या ने सभी का मन मोह लिया। 

समारोह में निर्देशक तकनीकी (संचालन) श्री जे. पी. द्विवेदी, निर्देशक तकनीकी (योजना/परियोजना) श्री ए. के. सिंह सी.वी.ओ श्री अजय म्हेत्रे, कोल इंडिया अध्यक्ष के तकनीकी सचिव श्री एम. के. सिंह, WCL स्टीयरिंग कमेटी तथा वेलफ़ेयर बोर्ड के सदस्य प्रमुखता से उपस्थित रहें।

यह भी पढ़ें : एनटीपीसी कोलडैम को एचआर और सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए प्लेटिनम पुरस्कार से किया गया सम्मानित

इस कार्यक्रम के अवसर पर उपस्थित अतिथियों ने झंकार महिला मंडल की पुस्तक 'स्नेहांचल' का विमोचन भी किया। झंकार महिला मंडल द्वारा अतिथियों के हाथों से एस. वी. के. शिक्षण संस्था, नागपुर को आर्थिक सहायता हेतु 21 हज़ार रुपये का चेक प्रदान किया गया। 

कार्यक्रम का संचालन श्रीमती अनुपमा टेम्भूर्णीकर (मा.सं.वि) ने बहुत ही बखूबी से किया।

यह भी पढ़ें : सार्वजनिक उपक्रम दिवस के अवसर पर WCL मुख्यालय में हुआ वाक् प्रतियोगिता का आयोजन