एनटीपीसी बोंगाईगांव को सर्वश्रेष्ठ बिजली उत्पादक के रूप में किया गया सम्मानित

पुरस्कार समारोह का आयोजन मुंबई में वर्चुअल मोड के माध्यम से किया गया था।

एनटीपीसी बोंगाईगांव को सर्वश्रेष्ठ बिजली उत्पादक के रूप में किया गया सम्मानित
एनटीपीसी बोंगाईगांव को सर्वश्रेष्ठ बिजली उत्पादक के रूप में किया गया सम्मानित

नई दिल्ली : एनटीपीसी बोंगाईगांव को "नेशनल थर्मल पावर प्लांट अवार्ड्स 2023" में सर्वश्रेष्ठ सार्वजनिक क्षेत्र का विद्युत उत्पादक बनाकर सम्मानित किया गया है। यह श्रेणी कोयला के आईपी एंड पी श्रेणी के तहत 250 मेगावाट से कम ताकत के प्लांटों के लिए दी जाती है। सीईई (पर्यावरण उत्कृष्टता परिषद) द्वारा आयोजित इस पुरस्कार समारोह में एनटीपीसी बोंगाईगांव को वर्ष के सर्वश्रेष्ठ विद्युत उत्पादक के रूप में चुना गया है।

पुरस्कार समारोह का आयोजन मुंबई में वर्चुअल मोड के माध्यम से किया गया था। एनटीपीसी बोंगाईगांव को असाधारण इकाई प्रदर्शन, दक्षता और विश्वसनीयता में उनकी उत्कृष्ट उपलब्धियों और वर्ष 2022 में उनके प्रदर्शन के लिए मान्यता दी गई थी।

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे

पुरस्कार एनटीपीसी बोंगाईगांव के बिजनेस यूनिट हेड, श्री करुणाकर दास को श्री एकोंथुंग न्गुल्ली, एजीएम (ईएमजी, ऐश यूटिलाइजेशन और ओ एंड एम/सिविल) और ईएमजी विभाग के अधिकारियों द्वारा सौंपा गया।

यह भी पढ़ें : एनटीपीसी कोलडैम को एचआर और सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए प्लेटिनम पुरस्कार से किया गया सम्मानित

श्री करुणाकर दास ने विभाग को बधाई दी और इस उपलब्धि के लिए स्टेशन और टीम को सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए संचालन के सभी क्षेत्रों में अच्छा काम जारी रखने के लिए प्रेरित किया।

यह भी पढ़ें : सार्वजनिक उपक्रम दिवस के अवसर पर WCL मुख्यालय में हुआ वाक् प्रतियोगिता का आयोजन