बीपीसीएल और एनआरएल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निर्देशकों ने की मुलाकात, जानिए पूरी खबर

बीपीसीएल (भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड) के अध्यक्ष एवं प्रबंध निर्देशक श्री जी कृष्णकुमार ने दिल्ली में एनआरएल(नुमालीगढ़ रिफाइनरी लिमिटेड) के प्रबंध निर्देशक श्री भास्कर फुकन से मुलाकात की।

बीपीसीएल और एनआरएल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निर्देशकों ने की मुलाकात, जानिए पूरी खबर
बीपीसीएल और एनआरएल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निर्देशकों ने की मुलाकात

नई दिल्ली : बीपीसीएल (भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड) के अध्यक्ष एवं प्रबंध निर्देशक श्री जी कृष्णकुमार ने दिल्ली में एनआरएल(नुमालीगढ़ रिफाइनरी लिमिटेड) के प्रबंध निर्देशक श्री भास्कर फुकन से मुलाकात की। एनआरएल जिसके साथ बीपीसीएल के पेट्रोलियम उत्पादों को निकालने के लिए विशेष व्यापारिक अधिकार हैं, वह अपनी क्षमता 3 से 9 एमएमटीपीए तक बढ़ा रहा है।

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे

यह विस्तार नए रोजगार सृजित करेगा और क्षेत्र के आर्थिक विकास में भी योगदान प्रदान करेगा।  उत्तर पूर्व में पेट्रोलियम उत्पादों के लिए आपूर्ति-मांग के अंतर को भी आने वाले समय में भरेगा। इससे कच्चे माल के रूप में विशेष उत्पादों का उपयोग करने वाले रासायनिक उद्योगों के लिए भी रोमांचक अवसर पैदा होंगे।

यह भी पढ़ें : एनटीपीसी कोलडैम को एचआर और सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए प्लेटिनम पुरस्कार से किया गया सम्मानित

इस बैठक में श्री संजय खन्ना, निर्देशक (रिफाइनरीज), श्री पीएस रवि, कार्यकारी निर्देशक प्रभारी (खुदरा), श्री दीनबंधु मंडल, ईडी ऑपरेशंस, रिटेल, और श्री श्रीकुमार, मुख्य महाप्रबंधक, सप्लाई चेन ऑप्टिमाइजेशन उपस्थित रहें।

यह भी पढ़ें : सार्वजनिक उपक्रम दिवस के अवसर पर WCL मुख्यालय में हुआ वाक् प्रतियोगिता का आयोजन