बीईएल को प्राप्त हुए लगभग 52 मिलियन अमरीकी डालर के निर्यात आदेश

नवरत्न रक्षा पीएसयू भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) को मार्च 2023 के महीने में 52 मिलियन अमरीकी डालर (लगभग) के निर्यात ऑर्डर प्राप्त हुए हैं। इसमें फ्रांस, इज़राइल, यूएसए के विभिन्न ग्राहकों के लिए संचार उपकरण, इलेक्ट्रॉनिक असेंबली, माइक्रो मॉड्यूल और मैकेनिकल पार्ट्स, आदि शामिल हैं। 

बीईएल को  प्राप्त हुए लगभग 52 मिलियन अमरीकी डालर के निर्यात आदेश
बीईएल को प्राप्त हुए लगभग 52 मिलियन अमरीकी डालर के निर्यात आदेश

नई दिल्ली : नवरत्न रक्षा पीएसयू भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) को मार्च 2023 के महीने में 52 मिलियन अमरीकी डालर (लगभग) के निर्यात ऑर्डर प्राप्त हुए हैं। इसमें फ्रांस, इज़राइल, यूएसए के विभिन्न ग्राहकों के लिए संचार उपकरण, इलेक्ट्रॉनिक असेंबली, माइक्रो मॉड्यूल और मैकेनिकल पार्ट्स, आदि शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे

यह निर्यात आदेश बीईएल और अन्य भारतीय उद्योगों पर अंतर्राष्ट्रीय ग्राहकों के बीच बढ़ते व्यावसायिक हित और विश्वास को दर्शाता हैI जो भारत सरकार के प्रोत्साहन और आत्मनिर्भरता को बढ़ावा देता हैं। 

यह भी पढ़ें : एनटीपीसी कोलडैम को एचआर और सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए प्लेटिनम पुरस्कार से किया गया सम्मानित

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड को 1954 में स्थापित किया गया था और इसका मुख्यालय बंगलौर में है I और यह भारत के विभिन्न शहरों में स्थानांतरित इकाइयों के साथ संगठित है। इसके प्रमुख उत्पादों में रडार, संचार, इलेक्ट्रॉनिक रक्षा, विस्तार किए गए संचार समाधान, सुरक्षा और समाधान आदि समाविष्ट हैं।

यह भी पढ़ें : सार्वजनिक उपक्रम दिवस के अवसर पर WCL मुख्यालय में हुआ वाक् प्रतियोगिता का आयोजन