कोल इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष वेकोलि के दौरे पर ली समीक्षा बैठक,पढ़े पूरी खबर

कोल इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष श्री प्रमोद अग्रवाल ने 06.04.2023 को वेकोलि का दौरा किया इस दौरान उन्होंने मुख्यालय में उत्पादन, उत्पादकता तथा भविष्य की योजनाओं से सम्बंधित विषयों पर समीक्षा बैठक की।

कोल इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष वेकोलि के दौरे पर ली समीक्षा बैठक,पढ़े पूरी खबर
कोल इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष वेकोलि के दौरे पर ली समीक्षा बैठक

नई दिल्ली : कोल इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष श्री प्रमोद अग्रवाल ने 06.04.2023 को वेकोलि का दौरा किया इस दौरान उन्होंने मुख्यालय में उत्पादन, उत्पादकता तथा भविष्य की योजनाओं से सम्बंधित विषयों पर समीक्षा बैठक की। समीक्षा बैठक में उन्होंने टीम वेकोलि की कार्य संस्कृति तथा कार्य निष्पादन की सराहना की और पिछले वित्तीय वर्ष 2022-23 में उत्पादन एवं प्रेषण में शानदार उपलब्धि के लिए सभी कर्मियों को बधाई दी।

उन्होंने कहा कि वेकोलि जैसी समर्पित टीम को देखकर वे नए वित्तीय वर्ष में भी कोयला उत्पादन तथा प्रेषण में बड़ी उपलब्धि पाने के लिए पूर्ण रूप से आश्वस्त हैं। श्री अग्रवाल ने बैठक में उपस्थित कम्पनी के क्षेत्रीय महाप्रबंधकों तथा विभागाध्यक्षों से आह्वान किया की वे सभी परियोजना को समयबद्ध तरीके से संपन्न करें।

समीक्षा बैठक में वेकोलि के सीएमडी श्री मनोज कुमार ने वर्ष 2022-23 की उपलब्धियां तथा वर्तमान वर्ष की योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान की और उन्होंने विश्वास व्यक्त किया की वेकोलि इस वित्तीय वर्ष में भी कोयला उत्पादन का टारगेट हासिल करेगी। 
 

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे

बैठक में निर्देशक (कार्मिक) डॉ. संजय कुमार, निर्देशक तकनीकी (संचालन) श्री जे पी द्विवेदी, निर्देशक तकनीकी (योजना व परियोजना) श्री ए के सिंह, मुख्य सतर्कता अधिकारी श्री अजय म्हेत्रे, ईडी (सीआईएल) एवं चेयरमैन के तकनीकी सचिव श्री एम के सिंह प्रमुखता से उपस्थित रहें।

वेकोलि मुख्यालय में आगमन पर श्री प्रमोद अग्रवाल ने वेकोलि सुरक्षा गारद द्वारा प्रस्तुत गार्ड ऑफ़ ऑनर का निरीक्षण किया। तत्पश्चात, वेकोलि मुख्यालय में स्थापित इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर (ICCC) फॉर ई-सर्वेलंस का निरीक्षण किया। ICCC की सराहना करते हुए उन्होंने कुछ महत्वपूर्ण निर्देश भी दिए।

यह भी पढ़ें : एनटीपीसी कोलडैम को एचआर और सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए प्लेटिनम पुरस्कार से किया गया सम्मानित

वेकोलि मुख्यालय से श्री अग्रवाल नागपुर क्षेत्र के लिए रवाना हुए। यहाँ उन्होंने क्षेत्र की गोंड़ेगांव खुली खदान का निरीक्षण किया तथा सुरक्षा के मापदंडों का पालन करते हुए कोयला उत्पादन बढ़ाने हेतु निर्देश दिए। उन्होंने क्षेत्र के कर्मियों से भेंट की और उन्हें बेहतर करने के लिए प्रेरित किया और उन्होंने उत्कृष्ट कर्मियों को सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें : सार्वजनिक उपक्रम दिवस के अवसर पर WCL मुख्यालय में हुआ वाक् प्रतियोगिता का आयोजन