क्रिकेट दर्शकों को डीएमआरसी ने दिया बड़ा तोहफ़ा ; इन 7 दिनों को लेट तक चलेगी दिल्ली मेट्रो

अरुण जेटली स्टेडियम (फिरोजशाह कोटला ग्राउंड), नई दिल्ली, जो वायलेट लाइन यानी (कश्मीरी गेट से राजा नाहर सिंह) पर दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशन से सटा हुआ है , इन सभी लाइनों पर डीएमआरसी ने  (एयरपोर्ट लाइन को छोड़कर) अपनी अंतिम ट्रेन के समय में लगभग 30-45 मिनट की बढ़ोतरी की हैं

क्रिकेट दर्शकों को डीएमआरसी ने दिया बड़ा तोहफ़ा ; इन 7 दिनों को लेट तक चलेगी दिल्ली मेट्रो
क्रिकेट दर्शकों को डीएमआरसी ने दिया बड़ा तोहफ़ा

नई दिल्ली: आईपीएल टी-20 मैचों को मद्देनजर रखते हुए दिल्ली मेट्रो ने दर्शको को एक तोहफ़ा दिया हैं। अरुण जेटली स्टेडियम (फिरोजशाह कोटला ग्राउंड), नई दिल्ली, जो वायलेट लाइन यानी (कश्मीरी गेट से राजा नाहर सिंह) पर दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशन से सटा हुआ है , इन सभी लाइनों पर डीएमआरसी ने  (एयरपोर्ट लाइन को छोड़कर) अपनी अंतिम ट्रेन के समय में लगभग 30-45 मिनट की बढ़ोतरी की हैंI इससे दर्शक आसानी से अपने गंतव्य तक पहुंच सकेंगे।

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे

सामान्य समय से परे अतिरिक्त ट्रेन यात्राओं की योजना इस तरह से बनाई गई है कि वे राजीव चौक, मंडी हाउस, कश्मीरी गेट, कीर्ति नगर, इंद्रलोक और लाजपत नगर के इंटरचेंज स्टेशनों से सभी दिशाओं में कनेक्टिंग सेवा प्रदान करेंगी। मेट्रो द्वारा दिनांक 4, 11, 20, 29 अप्रैल और 6, 13, 20 मई 2023 को ट्रेने लेट तक चलाई जायेंगी ।

यह भी पढ़ें : एनटीपीसी कोलडैम को एचआर और सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए प्लेटिनम पुरस्कार से किया गया सम्मानित

मैच के दिनों में यात्रियों की अधिक सुविधा देने के लिए डीएमआरसी द्वारा दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशन पर अतिरिक्त टोकन वेंडिंग मशीन, प्री-वेंडेड टोकन काउंटर और कर्मचारी भी तैनात किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : सार्वजनिक उपक्रम दिवस के अवसर पर WCL मुख्यालय में हुआ वाक् प्रतियोगिता का आयोजन