ईसीएल के निर्देशक ने किया कुनुस्तोरिया का दौरा

ईसीएल के निर्देशक (तकनीकी) परियोजना व योजना श्री एन. के. सिंह ने कुनुस्तोरिया क्षेत्र का दौरा किया। दौरे के दौरान उन्होंने क्षेत्र के नॉर्थ सियारसोल ओसीपी तथा बांसड़ा ओसीपी का विधिवत निरीक्षण किया और उत्पादन-उत्पादकता से सम्बंधित महत्वपूर्ण सुझाव दिए। 

ईसीएल के निर्देशक ने किया कुनुस्तोरिया का दौरा
ईसीएल के निर्देशक ने किया कुनुस्तोरिया का दौरा

नई दिल्ली : ईसीएल के निर्देशक (तकनीकी) परियोजना व योजना श्री एन. के. सिंह ने कुनुस्तोरिया क्षेत्र का दौरा किया। दौरे के दौरान उन्होंने क्षेत्र के नॉर्थ सियारसोल ओसीपी तथा बांसड़ा ओसीपी का विधिवत निरीक्षण किया और उत्पादन-उत्पादकता से सम्बंधित महत्वपूर्ण सुझाव दिए। 

श्री सिंह ने क्षेत्र की महत्वाकांक्षी परियोजना नारायणकुड़ी हाईवाल परियोजना का भी परिदर्शन कर विधिवत जायज़ा लिया। उन्होंने कहा कि कुनुस्तोरिया क्षेत्र की सशक्त टीम उत्पादन संबंधी गतिविधियों में प्रतिबद्धता से लगी हुई है। 

निर्देशक महोदय का स्वागत क्षेत्रीय महाप्रबंधक श्री अनिल कुमार सिन्हा के नेतृत्व में क्षेत्र के सभी अधिकारियों ने किया। श्री सिन्हा ने कहा कि निर्देशक महोदय के आगमन से क्षेत्र के लोगों में नवीन उत्साह और नव चेतना का संचार हुआ है जिसका अनुकूल प्रभाव उत्पादन पर दिखेगा। उन्होंने निर्देशक महोदय की ओर से दिये गये सुझावों के अनुपालन हेतु क्षेत्र की ओर से प्रतिबद्धता भी ज़ाहिर की।

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे