टीम एचआरआरएल और ईआईएल ने एचआरआरएल साइट पर 7 सुपर "ओवर डायमेंशनल कंसाइनमेंट्स"(ओडीसी) को दिखाई हरी झंडी

टीम एचआरआरएल के साथ मिलकर टीम ईआईएल ने प्रतिष्ठित मेगा प्रोजेक्ट की पीएफसीसीयू इकाई के हिस्से के रूप में एचआरआरएल साइट पर 7 सुपर "ओवर डायमेंशनल कंसाइनमेंट्स"(ओडीसी) को हरी झंडी दिखाई

टीम एचआरआरएल और ईआईएल ने एचआरआरएल साइट पर 7 सुपर
टीम एचआरआरएल और ईआईएल ने एचआरआरएल साइट पर 7 सुपर "ओवर डायमेंशनल कंसाइनमेंट्स"(ओडीसी) को दिखाई हरी झंडी

नई दिल्ली : टीम एचआरआरएल के साथ मिलकर टीम ईआईएल ने प्रतिष्ठित मेगा प्रोजेक्ट की पीएफसीसीयू इकाई के हिस्से के रूप में एचआरआरएल साइट पर 7 सुपर "ओवर डायमेंशनल कंसाइनमेंट्स"(ओडीसी) को हरी झंडी दिखाई।

7 ओडीसी को मैंगलोर, कर्नाटक से समुद्र (950 समुद्री मील) के माध्यम से मुंद्रा, गुजरात और मुंद्रा बंदरगाह, गुजरात से पचपदरा, राजस्थान तक सड़क (595 किमी) के माध्यम से ले जाया गया।
 

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे

इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड (Engineers India Limited) के बारे में ;-

इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड (Engineers India Limited) एक महत्वपूर्ण उद्योग निगम है जो भारत में पेट्रोलियम, गैस, पाइपलाइन और अन्य इंफ्रास्ट्रक्चर योजनाओं का प्रबंधन करता है। इस कंपनी को 1965 में स्थापित किया गया और इसका मुख्यालय दिल्ली में स्थित है। यह निगम सरकारी होने के साथ-साथ एक उद्यमी निगम भी है जो संचार, उर्जा, पारितंत्रिक और पर्यावरण के क्षेत्र में भी कार्य करती है।

यह भी पढ़ें : एनटीपीसी कोलडैम को एचआर और सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए प्लेटिनम पुरस्कार से किया गया सम्मानित

यह उद्योग निगम भारत सरकार के तहत एक विशेषज्ञ उद्योग निगम है जो बड़ी प्रॉजेक्ट्स और उद्योग योजनाओं के लिए आवश्यक तकनीकी सलाह और प्रौद्योगिकी प्रदान करता है। इसके साथ ही यह भारत की पेट्रोलियम, गैस, पाइपलाइन और अन्य इंफ्रास्ट्रक्चर योजनाओं का प्रबंधन भी करता है। इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड के पास अपने क्षेत्र में विशेषज्ञों की टीम होती है, जो किसी भी प्रोजेक्ट से जुडी समस्याओं को हल करने में पूर्ण रूप से सक्षम होती है।

यह भी पढ़ें : सार्वजनिक उपक्रम दिवस के अवसर पर WCL मुख्यालय में हुआ वाक् प्रतियोगिता का आयोजन