ईआईएल ने मनाया अपना 59वां स्थापना दिवस, साथ ही लांच की नई कॉर्पोरेट वेबसाइट

ईआईएल ने अपना 59वां स्थापना दिवस मनाया, स्थापना दिवस के इस अवसर पर सीएमडी, ईआईएल ने ईआईएल के कर्मचारियों को संबोधित किया और परिभाषित समयसीमा के भीतर कई महत्वपूर्ण मील के पत्थर हासिल करने के लिए सभी द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की।

ईआईएल ने मनाया अपना 59वां स्थापना दिवस, साथ ही लांच की नई कॉर्पोरेट वेबसाइट
ईआईएल ने मनाया अपना 59वां स्थापना दिवस

नई दिल्ली : ईआईएल ने अपना 59वां स्थापना दिवस मनाया, स्थापना दिवस के इस अवसर पर सीएमडी, ईआईएल ने ईआईएल के कर्मचारियों को संबोधित किया और परिभाषित समयसीमा के भीतर कई महत्वपूर्ण मील के पत्थर हासिल करने के लिए सभी द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की। सीएमडी ने कंपनी की नींव को आकार देने में सभी संस्थापकों की भूमिका पर जोर दिया और कहा की बिना उनके प्रयास के ईआईएल आज इस मुकाम पर नहीं होता। 

स्थापना दिवस के अवसर पर ईआईएल ने नई कॉर्पोरेट वेबसाइट लांच की, यह वेबसाइट कंपनी के नए व्यावसायिक दृष्टिकोण और विकास की रणनीति को दर्शाती है I इस वेबसाइट को ईआईएल मुख्यालय में कार्यात्मक निर्देशकों द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों और कर्मचारियों की उपस्थिति में लॉन्च किया गया।

इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड (EIL) ने अपने फाउंडेशन डे पर अन्य कंपनियों जैसे गेल इंडिया लिमिटेड, ऑयल इंडिया लिमिटेड, ओएनजीसी लिमिटेड जैसी कंपनियों के उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए आभार व्यक्त किया।

ईआईएल की विकास रणनीति और विविधीकरण योजनाओं से अवगत कराने हेतु रखी गयी प्रेस कॉन्फ्रेंस

59वें स्थापना दिवस के अवसर पर कंपनी के कार्यकारी निर्देशकों के साथ ईआईएल की अध्यक्ष एवं प्रबंध निर्देशक सुश्री वर्तिका शुक्ला ने ईआईएल के व्यापार के नए दृष्टिकोण और ईआईएल द्वारा की गई नई पहलों से मीडिया को अवगत कराने के लिए एक प्रेस सम्मेलन का आयोजन किया गया।

ईआईएल के बारे में विस्तृत में

इंजीनीयर्स इंडिया लिमिटेड (EIL) की स्थापना 1965 में की गई थी। EIL का प्रधान कार्यालय नई दिल्ली में स्थित हैं। ईआईएल की स्थापना 1965 में हुई थी जब भारत सरकार ने इंजीनियरिंग क्षेत्र में उन्नयन के लिए एक स्वदेशी निगम की आवश्यकता को महसूस किया। ईआईएल एकअहम इंजीनियरिंग कंपनी है जो विभिन्न क्षेत्रों में अपनी सेवाएं प्रदान करती है, जिसमें पेट्रोलियम एवं गैस, पाइपलाइन, रासायनिक उत्पादन, जल आपूर्ति, जल विद्युत, जल मॉड्यूल और उर्जा का संगठन शामिल है।
EIL का फाउंडेशन डे 15 मार्च को मनाया जाता है और इस दिन कंपनी की स्थापना के दिन को याद करते हुए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं।

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे