एचपी गैस के ग्राहकों मोबाइल से कर सकेंगे भुगतान और बुकिंग, जानिए कैसे

एचपी गैस के ग्राहक एनपीसीआई यूपीआई 123PAY प्लेटफॉर्म का उपयोग करके अपने स्मार्टफोन के जरिए एचपी गैस के रिफिल हेतु बुकिंग एव भुगतान कर सकेंगे।

एचपी गैस के ग्राहकों मोबाइल से कर सकेंगे भुगतान और बुकिंग, जानिए कैसे
एचपी गैस के ग्राहकों मोबाइल से कर सकेंगे भुगतान और बुकिंग

नई दिल्ली : एचपी गैस के ग्राहक एनपीसीआई यूपीआई 123PAY प्लेटफॉर्म का उपयोग करके अपने स्मार्टफोन के जरिए एचपी गैस के रिफिल हेतु बुकिंग एव भुगतान कर सकेंगे। इस सुविधा के लिए ग्राहकों को सिर्फ आईवीआर 8050207700 पर कॉल करना होगा। यह फीचर ग्रामीण एलपीजी ग्राहकों को भी लाभान्वित करेगा और अब वो भी डिजिटल रूप से अपने एचपी गैस को रिफिल करवाने हेतु बुकिंग और भुगतान कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे

इस सुविधा के शुरू होने से एचपी गैस के ग्राहकों को अब बहुत सहूलियत होगी और गैस सिलेंडर बुक करने में कोई परेशानी नहीं होगी और इस सुविधा से ग्राहकों को जल्दी से गैस सिलेंडर मिल जाएगा। इसके अलावा फीचर फोन के माध्यम से ग्रामीण एलपीजी ग्राहकों को अपने गैस सिलेंडर की बुकिंग और भुगतान के लिए सुविधा प्राप्त होगी।

यह भी पढ़ें : एनटीपीसी कोलडैम को एचआर और सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए प्लेटिनम पुरस्कार से किया गया सम्मानित

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HPCL) भारत की अग्रणी नव उद्योग है जो ऑयल और गैस के उत्पादन, वितरण, और मार्केटिंग के क्षेत्र में काम करता है। HPCL भारत सरकार की स्वामित्व वाली कंपनी है।  HPCL का मुख्यालय मुंबई, महाराष्ट्र में स्थित है। HPCL का वितरण चैनल बहुत व्यापक है।

यह भी पढ़ें : सार्वजनिक उपक्रम दिवस के अवसर पर WCL मुख्यालय में हुआ वाक् प्रतियोगिता का आयोजन