पटना में मेट्रो के निर्माण कार्य में आयी तेजी; पटना मेट्रो रेल निगम लिमिटेड के प्रबंध निर्देशक ने किया कार्य का निरीक्षण

पटना मेट्रो रेल निगम लिमिटेड के प्रबंध निर्देशक और शहरी विकास एवं आवास विभाग के अपर मुख्य सचिव श्री अरुनीश चावला, (भाप्रसे)  ने पटना में चल रहे मेट्रो निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। उन्होने मोइनुल हक स्टेडियम मेट्रो स्टेशन और टनल बोरिंग मशीन के कार्य का निरीक्षण किया। 

पटना में मेट्रो के निर्माण कार्य में आयी तेजी; पटना मेट्रो रेल निगम लिमिटेड के प्रबंध निर्देशक ने किया कार्य का निरीक्षण
पटना मेट्रो रेल निगम लिमिटेड के प्रबंध निर्देशक ने किया कार्य का निरीक्षण

बिहार : पटना मेट्रो रेल निगम लिमिटेड के प्रबंध निर्देशक और शहरी विकास एवं आवास विभाग के अपर मुख्य सचिव श्री अरुनीश चावला, (भाप्रसे)  ने पटना में चल रहे मेट्रो निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। उन्होने मोइनुल हक स्टेडियम मेट्रो स्टेशन और टनल बोरिंग मशीन के कार्य का निरीक्षण किया। 

डीएमआरसी के परियोजना निर्देशक, श्री अजय कुमार ने श्री चावला को निर्माण कार्य के प्रगति की जानकारी दी। श्री चावला ने कार्य प्रगति की समीक्षा के अतिरिक्त मेट्रो निर्माण में आगे की कारवाई की जानकारी ली और उन्होंने मेट्रो निर्माण कार्य में तेजी लाने के लिए निर्देश दिया।

इस मौके पर बिहार अर्बन इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन एलटीडी के प्रबंध निर्देशक, श्री धर्मेंदर सिंह,(भाप्रसे), शहरी विकास एवं आवास विभाग के अपर सचिव, श्री सुनील कुमार यादव,(भाप्रसे) एवं डीएमआरसी के वरिष्ठअधिकारी भी मौजूद रहें।

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे