एनएमआरसी ने सतर्कता विभाग हेतु निकाली भर्ती; अभी क्लिक करें और पाएं पूरी जानकारी

नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन यानि एनएमआरसी (Noida Metro Rail Corporation या NMRC) भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार की एक संयुक्त उद्यम कंपनी है जिसे नोएडा और ग्रेटर नोएडा के लोगों को सस्ती और तेजी से यातायात करने की सुविधा प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया हैं।

एनएमआरसी ने सतर्कता विभाग हेतु निकाली भर्ती; अभी क्लिक करें और पाएं पूरी जानकारी
एनएमआरसी ने सतर्कता विभाग हेतु निकाली भर्ती

नई दिल्ली : नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन यानि एनएमआरसी (Noida Metro Rail Corporation या NMRC) भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार की एक संयुक्त उद्यम कंपनी है जिसे नोएडा और ग्रेटर नोएडा के लोगों को सस्ती और तेजी से यातायात करने की सुविधा प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया हैं।
एनएमआरसी का नेटवर्क नोएडा और ग्रेटर नोएडा के कुछ आवासीय क्षेत्रों को कवर करता है।

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे

एनएमआरसी के सतर्कता विभाग में अनुभवी कर्मियों की तत्काल आवश्यकता को पूरा करने हेतु प्रतिनियुक्ति के आधार पर प्रासंगिक कार्य अनुभव रखने वाले भारतीय राष्ट्रीयता के अनुभवी, गतिशील और प्रेरित अधिकारियों से एनएमआरसी ने आवेदन आमंत्रित किए हैं।
 

यह भी पढ़ें : एनटीपीसी कोलडैम को एचआर और सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए प्लेटिनम पुरस्कार से किया गया सम्मानित

आयु, न्यूनतम योग्यता और आवश्यक कार्य अनुभव की जानकरी :-

 

क्रम संख्या

पद की जानकारी

योग्यता और अनुभव

1.

मुख्य सतर्कता अधिकारी

अधिकतम आयु सीमा- 56 (1/4/2023)

  1. संगठित समूह-ए के सेवाओं से संबंधित अधिकारी जो अपने संवर्गों (कार्यात्मक / गैर-कार्यात्मक) में एसएजी के वेतनमान में वेतन प्राप्त करते थे वो पात्र होंगेI
  2. तकनीकी विषयों में काम करने का अनुभव रखने वाले रेलवे के 'ग्रुप ए' के इंजीनियरिंग विषयों  वालों को प्राथमिकता दी जाएगी।
  3. चयन के लिए बेंचमार्क पिछले 5 वर्षों की एपीएआर ग्रेडिंग में कम से कम "8.0" होगा और सत्यनिष्ठा संदेह से परे होनी चाहिए। (जहां नंबर ग्रेडिंग उपलब्ध नहीं है वहां "बहुत अच्छा" स्वीकार्य होगा)
  4. जिन अधिकारियों के खिलाफ कोई बड़ी या छोटी पेनल्टी लगाई गई है या अनुशासनात्मक कार्यवाही की गई है  वो सीवीओ के पद के लिए आवेदन करने के लिए पात्र नहीं होंगे I
  5. विभिन्न निवारक को संभालने का अनुभव रखने वाले अधिकारी जो दंडात्मक उपाय, भ्रष्टाचार की सजा और अन्य कदाचार का पता लगाने में बेहतर हो उन्हें प्राथमिकता दी जाएगी।

2.

प्रतिनियुक्ति के लिए वेतनमान

(i) प्रतिनियुक्त व्यक्ति के पास प्रतिनियुक्ति भत्ते के साथ स्वीकार्य के रूप में मूल संगठन में आहरित वेतन प्राप्त करने का विकल्प होगा।

या

(ii) एनएमआरसी में आईडीए, एचआरए और भत्तों के साथ एनएमआरसी में समकक्ष कैडर आईडीए वेतनमान प्राप्त करना।

 

अधिक जानकारी हेतु जाएँ एनएमआरसी के ऑफिसियल वेबसाइट पर (https://www.nmrcnoida.com/Career/)

यह भी पढ़ें : सार्वजनिक उपक्रम दिवस के अवसर पर WCL मुख्यालय में हुआ वाक् प्रतियोगिता का आयोजन