पीईएसबी ने राइट्स लिमिटेड के निर्देशक (वित्त) के पद हेतु किया श्री कृष्ण गोपाल अग्रवाल का चयन

सार्वजनिक उद्यम चयन बोर्ड (पीईएसबी) ने 10 अप्रैल 2023 को सोमवार को मिनीरत्न कंपनी राइट्स लिमिटेड के निर्देशक (वित्त) के पद हेतु श्री कृष्ण गोपाल अग्रवाल का चयन किया।

पीईएसबी ने राइट्स लिमिटेड के निर्देशक (वित्त) के पद हेतु किया श्री कृष्ण गोपाल अग्रवाल का चयन
पीईएसबी ने राइट्स लिमिटेड के निर्देशक (वित्त) के पद हेतु किया श्री कृष्ण गोपाल अग्रवाल का चयन

नई दिल्ली: सार्वजनिक उद्यम चयन बोर्ड (पीईएसबी) ने 10 अप्रैल 2023 को सोमवार को मिनीरत्न कंपनी राइट्स लिमिटेड के निर्देशक (वित्त) के पद हेतु श्री कृष्ण गोपाल अग्रवाल का चयन किया। वर्तमान में वे राइट्स लिमिटेड में ही महाप्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं।

पीईएसबी ने चयन बैठक में जोशित रंजन सिकंदर, महाप्रबंधक, राइट्स लिमिटेड, अंजीव कुमार जैन, महाप्रबंधक, राइट्स लिमिटेड, महेश चंद बंसल, वरिष्ठ कार्यकारी निर्देशक, एनबीसीसी (इंडिया) लिमिटेड, संजय कालरा ,मुख्य महाप्रबंधक, इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड सहित चयन बैठक में चार अन्य लोगों का साक्षात्कार लिया। 

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे

राइट्स लिमिटेड के बारे में:

राइट्स लिमिटेड एक सरकारी उपक्रम है जो भारत सरकार के रेल मंत्रालय के अधीन है। यह उपक्रम रेलवे से संबंधित विभिन्न क्षेत्रों में आवश्यक सेवाएं उपलब्ध कराता है जैसे कि विविध विकास परियोजनाओं की पूर्णता, रेलवे स्टेशनों की सुविधाओं का विकास, पुल और टनल निर्माण, सड़क सुरक्षा और संरचना, विशेषतः रेलवे से संबंधित आयात-निर्यात उद्योग और लोगिस्टिक्स जैसे क्षेत्रों में आवश्यक सेवाएं उपलब्ध कराता है।
 

यह भी पढ़ें : एनटीपीसी कोलडैम को एचआर और सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए प्लेटिनम पुरस्कार से किया गया सम्मानित

राइट्स लिमिटेड का मुख्यालय गुड़गांव, हरियाणा में स्थित है और यह देश भर में अपनी सेवाएं प्रदान करता है। राइट्स लिमिटेड के पास विशेषज्ञों की टीम है जो रेलवे से संबंधित प्रोजेक्ट में आवश्यक तकनीकी सहायता उपलब्ध कराती है।

यह भी पढ़ें : सार्वजनिक उपक्रम दिवस के अवसर पर WCL मुख्यालय में हुआ वाक् प्रतियोगिता का आयोजन