मैट्रों स्टेशन सैक्टर 52 के पास स्थित फुट ओवर ब्रिज के पिलर को हटाया जाएगा, डीएमआरसी ने शेयर की ट्रैफिक एडवाइजरी

डीएमआरसी ने ट्रैफिक एडवाइजरी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमे लिखा है सर्वसाधारण को सूचित किया जाता है कि मैट्रों स्टेशन सैक्टर 52 के पास सैक्टर 71 से होशियारपुर की ओर जाने वाले स्लिप रोड पर मार्ग के मध्य स्थापित फुट ओवर ब्रिज के पिलर के कारण यातायात संचालन में कठिनाईयां होने के साथ आमजन को असुविधा उत्पन्न होती है।

मैट्रों स्टेशन सैक्टर 52 के पास स्थित फुट ओवर ब्रिज के पिलर को हटाया जाएगा, डीएमआरसी ने शेयर की ट्रैफिक एडवाइजरी
डीएमआरसी ने शेयर की ट्रैफिक एडवाइजरी

नई दिल्ली : डीएमआरसी ने ट्रैफिक एडवाइजरी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमे लिखा है सर्वसाधारण को सूचित किया जाता है कि मैट्रों स्टेशन सैक्टर 52 के पास सैक्टर 71 से होशियारपुर की ओर जाने वाले स्लिप रोड पर मार्ग के मध्य स्थापित फुट ओवर ब्रिज के पिलर के कारण यातायात संचालन में कठिनाईयां होने के साथ आमजन को असुविधा उत्पन्न होती है। यातायात के सुचारू संचालन व आमजन की सुविधा हेतु फुट ओवर ब्रिज के पिलर को हटाकर नये पिलर का निर्माण किया जाना है। निर्माण कार्य के दृष्टिगत पिलर व अण्डरपास के मध्य कैरिज वे तथा बालकनाथ की ओर से सैक्टर 71 अण्डरपास से होशियारपुर की और आने वाले मार्ग पर एक लेन का यातायात आवागमन बन्द किया गया हैं । यह निर्माण कार्य दिनांक 02.04.2023 से किया जाना प्रस्तावित है। 

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे

वाहन चालक यातायात असुविधा से बचने हेतु निम्नांकित मार्गों का प्रयोग कर सकते है-

1- लिंक रोड पर डीएससी रोड, सेक्टर 78 50 आदि की ओर से आने वाला यातायात मानव रचना स्कूल तिराहा से सैक्टर 51 होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा।

2- लिंक रोड पर डीएससी रोड, सैक्टर 78 50 आदि की ओर से आने वाला यातायात सैक्टर 71 ,61, 60 होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा।

3- किसान चौक,पर्थला की ओर से आकर अण्डरपास होकर सिटी सेन्टर की ओर जाने वाला यातायात बालकनाथ मन्दिर से यू-टर्न लेकर सैक्टर 67 चौक सैक्टर 180 होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा।

यह भी पढ़ें : एनटीपीसी कोलडैम को एचआर और सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए प्लेटिनम पुरस्कार से किया गया सम्मानित

4- किसान चौक, पर्थला की ओर से आकर अण्डरपास होकर सिटी सेन्टर की ओर जाने वाला यातायात सैक्टर 71 से सैक्टर 51 मैट्रों स्टेशन की ओर जाकर यू-टर्न लेकर मानव रचना स्कूल तिराहा से सैक्टर 51 होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा।

5- सेक्टर 62, 60 की ओर से आकर अण्डरपास होकर सिटी सेन्टर की ओर जाने वाला यातायात सैक्टर 71 से सैक्टर 51 मैट्रो स्टेशन की ओर जाकर यू-टर्न लेकर मानव रचना स्कूल तिराहा से सैक्टर 51 होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा।

यह भी पढ़ें : सार्वजनिक उपक्रम दिवस के अवसर पर WCL मुख्यालय में हुआ वाक् प्रतियोगिता का आयोजन