सीएमडी, एसजेवीएन लिमिटेड ने किया 'लूहरी दर्पण' का शुभारंभ

एसजेवीएन लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निर्देशक श्री नंद लाल शर्मा ने  210 मेगावाट लुहरी स्टेज-1 हाइड्रो इलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट द्वारा प्रकाशित द्वि-वार्षिक इन-हाउस पत्रिका 'लुहरी दर्पण' का शुभारंभ किया।

सीएमडी, एसजेवीएन लिमिटेड ने किया 'लूहरी दर्पण' का शुभारंभ
सीएमडी, एसजेवीएन लिमिटेड ने किया 'लूहरी दर्पण' का शुभारंभ

नई दिल्ली : एसजेवीएन लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निर्देशक श्री नंद लाल शर्मा ने  210 मेगावाट लुहरी स्टेज-1 हाइड्रो इलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट द्वारा प्रकाशित द्वि-वार्षिक इन-हाउस पत्रिका 'लुहरी दर्पण' का शुभारंभ किया।

इस पहल के लिए प्रोजेक्ट टीम को बधाई देते हुए श्री नंद लाल शर्मा ने कहा कि सतलुज नदी पर एसजेवीएन की तीसरी महत्वाकांक्षी हाइड्रो परियोजना लुहरी चरण-1 निर्माण के उन्नत चरण में पहुँच चुकी है। लुहरी दर्पण हमें नवीनतम चल रही परियोजना गतिविधियों से अवगत रखेगा और परियोजना निष्पादन के दौरान सभी द्वारा अनुभव की गई विभिन्न चुनौतियों को पत्रिका के माध्यम से साझा किया जाएगा साथ ही यह अन्य आगामी परियोजनाओं के लिए एक महत्वपूर्ण संदर्भ होगा। इस तरह की पहल कर्मचारियों को प्रोत्साहन प्रदान करती है और संगठनात्मक उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए उनका मनोबल बढ़ाती है।

श्री एके सिंह, निर्देशक (वित्त), श्री सुशील शर्मा, निर्देशक (विद्युत), श्री सुनील चौधरी, परियोजना प्रमुख (लुहरी-1 एचईपी) और एसजेवीएन के वरिष्ठ अधिकारी पत्रिका के शुभारंभ के अवसर पर उपस्थित रहें।

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे