एमसीएल में शोक का माहौल; दो अधिकारियों की खान दुर्घटना में हुआ निधन

ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में दो एक्जीक्यूटिव और चार ऑपरेटरों को ले जा रहा एक एमयूवी वाहन गर्जनबहल ओपनकास्ट माइन में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

एमसीएल में शोक का माहौल; दो अधिकारियों की खान दुर्घटना में हुआ निधन
एमसीएल में शोक का माहौल दो अधिकारियों की खान दुर्घटना में हुआ निधन

नई दिल्ली- ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में दो एक्जीक्यूटिव और चार ऑपरेटरों को ले जा रहा एक एमयूवी वाहन गर्जनबहल ओपनकास्ट माइन में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे के बाद से खदान में भी मातम का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे

खदान में काम कर रहा एक 100 टन का डंपर मंगलवार 11 अप्रैल को लगभग 08:00 बजे के करीब एमयूवी से टकरा गया, कंपनी के अधिकारी बचाव के लिए तुरंत कार्रवाई में जुट गए और सभी घायल अधिकारियों और एमयूवी के चालक को इलाज के लिए अस्पताल में ले गए, जहां उनमें से दो लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। घायलों को इलाज के लिए पास के फोर्टिस अस्पताल रायगढ़ ले जाया गया।

यह भी पढ़ें : एनटीपीसी कोलडैम को एचआर और सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए प्लेटिनम पुरस्कार से किया गया सम्मानित

मृतकों की पहचान झारसुगुड़ा के अधपारा, लखनपुर निवासी श्री जगदीश ओराम, उप प्रबंधक (खनन) और ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले के बलिंगा, हिमगीर निवासी श्री उमाकांत पटेल के रूप में हुई है। एमसीएल के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निर्देशक ने दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा  “मैं परिवारों और हमारी बिरादरी के लिए इस अपूरणीय क्षति से बहुत दुखी हूं।"

यह भी पढ़ें : सार्वजनिक उपक्रम दिवस के अवसर पर WCL मुख्यालय में हुआ वाक् प्रतियोगिता का आयोजन