NTPC REL ने Greenko ZeroC के साथ किया समझौता; देगा 13000 मेगा वाट की अक्षय ऊर्जा

एनटीपीसी ग्रीन एनर्जी लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी एनटीपीसी रिन्यूएबल एनर्जी लिमिटेड ने ग्रीनको जीरोसी प्राइवेट लिमिटेड (ए ग्रीनको ग्रुप कंपनी) के साथ 1300 मेगावाट की चौबीस घंटे आरई की आपूर्ति के लिए टर्म शीट पर हस्ताक्षर किए हैं।  

NTPC REL ने Greenko ZeroC के साथ किया समझौता; देगा 13000 मेगा वाट की अक्षय ऊर्जा
NTPC REL ने Greenko ZeroC के साथ किया समझौता

मुंबई: एनटीपीसी ग्रीन एनर्जी लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी एनटीपीसी रिन्यूएबल एनर्जी लिमिटेड ने ग्रीनको जीरोसी प्राइवेट लिमिटेड (ए ग्रीनको ग्रुप कंपनी) के साथ 1300 मेगावाट की चौबीस घंटे आरई की आपूर्ति के लिए टर्म शीट पर हस्ताक्षर किए हैं।  

टर्म शीट श्री मोहित भार्गव, सीईओ (एनटीपीसी रिन्यूएबल एनर्जी लिमिटेड), श्री अनिल चलमालसेटी, संस्थापक और एमडी, ग्रीनको और एनटीपीसी आरईएल के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की गरिमामय उपस्थिति में हस्ताक्षर किए गए।

इन दोनों कंपनियों के बीच हुआ समझौता एक औद्योगिक ग्राहक के लिए चौबीसों घंटे नवीकरणीय आपूर्ति की आपूर्ति के लिए दुनिया के सबसे बड़े अनुबंधों में से एक है।

टर्म शीट पर श्री राजीव गुप्ता, मुख्य महाप्रबंधक, एनटीपीसी रिन्यूएबल एनर्जी लिमिटेड और श्री श्री महेश कोल्ली, संस्थापक और संयुक्त प्रबंध निर्देशक, ग्रीनको समूह द्वारा नई दिल्ली में स्थित एनटीपीसी कार्यालय हस्ताक्षर किए गए।

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे