ओआईएल ने सीएसआर पहल के तहत किया समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर, जानिए पूरी खबर

ओआईएल (Oil India Limited) और जिला प्रशासन, नामसाई, अरुणाचल प्रदेश ने आकांक्षी जिलों के परिवर्तन के लिए ओआईएल सीएसआर पहल के तहत चोंगखम में एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के उन्नयन हेतु समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किया हैं

ओआईएल ने सीएसआर पहल के तहत किया समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर, जानिए पूरी खबर
ओआईएल ने सीएसआर पहल के तहत किया समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर

नई दिल्ली : ओआईएल (Oil India Limited) और जिला प्रशासन, नामसाई, अरुणाचल प्रदेश ने आकांक्षी जिलों के परिवर्तन के लिए ओआईएल सीएसआर पहल के तहत चोंगखम में एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के उन्नयन हेतु समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किया हैं। समझौता ज्ञापन पर श्री सी आर खंपा, डीसी नामसाई जिला और श्री राजीव बरुआ, ईडी (एचआर एंड एडमिन), ओआईएल द्वारा हस्ताक्षर किए गए।

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे

ऑयल इंडिया लिमिटेड (Oil India Limited) भारत सरकार का एक उपक्रम है जो भारत में पेट्रोलियम और गैस के उत्पादन, वितरण और उपयोग से जुड़े कामों को संचालित करता है।

यह भी पढ़ें : एनटीपीसी कोलडैम को एचआर और सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए प्लेटिनम पुरस्कार से किया गया सम्मानित

ऑयल इंडिया लिमिटेड दुनिया के सबसे बड़े तेल उत्पादकों में से एक है। यह तेल और गैस के उत्पादन, अन्वेषण, उत्पादन, वितरण, पाइपलाइन और पुन: प्रयोग से जुड़े कामों के लिए जाना जाता है। ऑयल इंडिया लिमिटेड का नेटवर्क पूरे भारत में फैला हुआ है और यह विश्व स्तर पर अपनी उत्पादन क्षमता को बढ़ाने और संचालित करने के लिए काम कर रहा है।

यह भी पढ़ें : सार्वजनिक उपक्रम दिवस के अवसर पर WCL मुख्यालय में हुआ वाक् प्रतियोगिता का आयोजन