अभिनव फ्यूचरिस्टिक लिमिटेड के साथ ओआईएल ने किया समझौता

ओलिंपिक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव ए बिंद्रा की अभिनव फ्यूचरिस्टिक लिमिटेड के साथ जोरहाट में एक उच्च प्रदर्शन खेल प्रशिक्षण और पुनर्वास केंद्र के निर्माण के लिए ओआईएल ने असम सरकार के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।

अभिनव फ्यूचरिस्टिक लिमिटेड के साथ ओआईएल ने किया समझौता
अभिनव फ्यूचरिस्टिक लिमिटेड के साथ ओआईएल ने किया समझौता

नई दिल्ली : ओलिंपिक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव ए बिंद्रा की अभिनव फ्यूचरिस्टिक लिमिटेड के साथ जोरहाट में एक उच्च प्रदर्शन खेल प्रशिक्षण और पुनर्वास केंद्र के निर्माण के लिए ओआईएल ने असम सरकार के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए। इस अवसर पर माननीय मुख्यमंत्री,डॉ हिमंत विश्व शर्मा और डॉ. रंजीत रथ, सीएमडी, ओआईएल उपस्थित रहें।

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे

माननीय सीएम ने असम में खेलों को बढ़ावा देने के लिए ओआईएल की प्रशंसा की और सीएमडी ओआईएल ने ओआईएल के प्रति निरंतर समर्थन के लिए सीएम, असम को धन्यवाद दिया। श्री रंजन गोस्वामी, सीजीएम (पीआर), ओआईएल और निर्देशक, खेल एवं युवा कल्याण, गोवा ने समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।
 

यह भी पढ़ें : एनटीपीसी कोलडैम को एचआर और सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए प्लेटिनम पुरस्कार से किया गया सम्मानित

ऑयल इंडिया लिमिटेड(Oil India Limited) को 1959 में स्थापित किया गया था और यह विश्वसनीय तेल और गैस कंपनियों में से एक है। ओआईएल मुख्य रूप से  तेल, गैस, लंबे फील्ड पाइपलाइनों, पेट्रोकेमिकल्स, रिफाइनिंग, एक्सप्लोरेशन, उत्पादन और वित्तीय सेवाओं के क्षेत्र में काम करता है।

यह भी पढ़ें : सार्वजनिक उपक्रम दिवस के अवसर पर WCL मुख्यालय में हुआ वाक् प्रतियोगिता का आयोजन