अंतर्राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर पीवीयुएनएल ने आयोजित किया क्रिकेट मैच; 11 पंचायतो के मुखिया व पंचायत प्रतिनिधियों ने लिया भाग

अंतर्राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर पीवीयुएनएल परियोजना तथा निकटवर्त्ती 11 ग्राम पंचायतों के मुखिया टीम (“मुखिया XI”) के मध्य हेसला ग्राम के इमली मैदान में मैत्री क्रिकेट मैच खेला।

अंतर्राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर पीवीयुएनएल ने आयोजित किया क्रिकेट मैच; 11 पंचायतो के मुखिया व पंचायत प्रतिनिधियों ने लिया भाग
क्रिकेट मैच में 11 पंचायतो के मुखिया व पंचायत प्रतिनिधियों ने लिया भाग

नई दिल्ली : अंतर्राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर पीवीयुएनएल परियोजना तथा निकटवर्त्ती 11 ग्राम पंचायतों के मुखिया टीम (“मुखिया XI”) के मध्य हेसला ग्राम के इमली मैदान में मैत्री क्रिकेट मैच खेला। यह मैच बडे ही सैहार्दपूर्ण माहौल में खेला गया। इस क्रिकेट मैच में सभी 11 पंचायतो के मुखिया व पंचायत प्रतिनिधियों ने भाग लिया । 

मुखिया एकादश (मुखिया XI)  की टीम ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षन का निर्णय लिया और पीवीयुएनएल टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। पीवीयुएनएल टीम  ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 90 रनों का स्कोर खड़ा किया जिसे मुखिया एकादश की टीम ने सिर्फ 8.2 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर प्राप्त कर लिया। मुखिया एकादश की टीम ने 95 रन बनाकर 6 विकेट से यह मैत्री क्रिकेट मैच जीत लिया।

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे

मैत्री क्रिकेट मैच का उद्धाटन पीवीयुएनएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, श्री रविन्द्र कुमार ने सभी खिलाडीयों को मैच कैप देकर किया। सभी 11 पंचायतों के मुखियाओं को शॉल देकर सम्मानीत भी किया गया तथा ग्रामों मे खेल के उचीत विकास हेतु सभी पंचायतों को पूर्ण खेल किट (क्रिकेट, फुटवॉल, कैरम, व वॉलीवाल) भी पीवीयुएनएल के द्वारा प्रदान किया गया।

यह भी पढ़ें : एनटीपीसी कोलडैम को एचआर और सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए प्लेटिनम पुरस्कार से किया गया सम्मानित

श्री नीरज कुमार रॉय मा०सं०, ने हेसला, कटिया, कोटो, जयनगर, बलकुदरा, सांकूल, लबगा, पतरातू, पंचमंदीर, साहकलोनी हनुमानगढी के सभी मुखियागण पंचायत प्रतिनिधि व ग्राम वासियों को खेल में प्रतिभाग लेने हेतु धन्यवाद ज्ञापन किया।

यह भी पढ़ें : सार्वजनिक उपक्रम दिवस के अवसर पर WCL मुख्यालय में हुआ वाक् प्रतियोगिता का आयोजन