श्री पी. राधाकृष्ण ने सीएमडी, बीडीएल के रूप में किया अतिरिक्त प्रभार ग्रहण

श्री पी. राधाकृष्ण, निर्देशक (उत्पादन) ने भारत डायनेमिक्स लिमिटेड (बीडीएल) के अध्यक्ष और प्रबंध निर्देशक के रूप में अतिरिक्त प्रभार ग्रहण किया I कंपनी में मिसाइल उत्पादन के विभिन्न क्षेत्रों में श्री राधाकृष्ण के पास 35 वर्षों का समृद्ध अनुभव है।

श्री पी. राधाकृष्ण ने सीएमडी, बीडीएल के रूप में किया अतिरिक्त प्रभार ग्रहण
श्री पी. राधाकृष्ण ने सीएमडी, बीडीएल के रूप में किया अतिरिक्त प्रभार ग्रहण

हैदराबाद: श्री पी. राधाकृष्ण, निर्देशक (उत्पादन) ने भारत डायनेमिक्स लिमिटेड (बीडीएल) के अध्यक्ष और प्रबंध निर्देशक के रूप में अतिरिक्त प्रभार ग्रहण किया I कंपनी में मिसाइल उत्पादन के विभिन्न क्षेत्रों में श्री राधाकृष्ण के पास 35 वर्षों का समृद्ध अनुभव है। JNTU, हैदराबाद से औद्योगिक इंजीनियरिंग और प्रबंधन में उन्होंने एम. टेक किया है, और आंध्र प्रदेश के नागार्जुन विश्वविद्यालय से श्री राधाकृष्ण ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग में B. Tech की हैं।
 

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे

भारत डायनेमिक्स लिमिटेड (Bharat Dynamics Limited) भारत सरकार की एक महत्वपूर्ण उपक्रम है जो राकेट एवं मिसाइल बनाने वाली कंपनियों में से एक है। यह कंपनी 1970 में अंतरिक्ष एवं डिफेंस क्षेत्र में भारत की जरूरतों को पूरा करने के लिए स्थापित की गई थी।

यह भी पढ़ें : एनटीपीसी कोलडैम को एचआर और सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए प्लेटिनम पुरस्कार से किया गया सम्मानित

भारत डायनेमिक्स लिमिटेड की मुख्य गतिविधियों में राकेट, मिसाइलों एवं तंत्रों का विकास तथा उत्पादन शामिल है। यह कंपनी सरकारी आधार पर काम करती है और इसका मुख्यालय तेलंगाना के हैदराबाद शहर में स्थित है।

यह भी पढ़ें : सार्वजनिक उपक्रम दिवस के अवसर पर WCL मुख्यालय में हुआ वाक् प्रतियोगिता का आयोजन