एनटीपीसी ने दयानंद अस्पताल को भेंट की मोबाइल वैन क्लिनिक

एनटीपीसी लिमिटेड के नोएडा स्थित हाइड्रो मुख्यालय ने सामुदायिक विकास कार्यों के अंतर्गत दयानंद अस्पताल, लुधियाना के हृदय संस्थान की सुविधा के लिए मोबाइल वैन क्लिनिक भेंट की। मुख्य अतिथि श्री कुलविंदर सिंह, मुख्य महाप्रबंधक (कोलडैम) के कर कमलो से रिबन काटकर मोबाइल वैन को दयानंद अस्पताल के प्रबंधन सोसायटी को सौंपी गयी।

एनटीपीसी ने दयानंद अस्पताल को भेंट की मोबाइल वैन क्लिनिक
एनटीपीसी ने दयानंद अस्पताल को भेंट की मोबाइल वैन क्लिनिक

नई दिल्ली : एनटीपीसी लिमिटेड के नोएडा स्थित हाइड्रो मुख्यालय ने सामुदायिक विकास कार्यों के अंतर्गत दयानंद अस्पताल, लुधियाना के हृदय संस्थान की सुविधा के लिए मोबाइल वैन क्लिनिक भेंट की। मुख्य अतिथि श्री कुलविंदर सिंह, मुख्य महाप्रबंधक (कोलडैम) के कर कमलो से रिबन काटकर मोबाइल वैन को दयानंद अस्पताल के प्रबंधन सोसायटी को सौंपी गयी। दयानंद अस्पताल मोबाइल वैन क्लिनिक के माध्यम से चिकित्सीय जांच करता है और इस वैन में डॉक्टरों की टीम के साथ साथ अन्य सुविधाऐं भी उपलब्ध रहती है।


अपने संबोधन में श्री कुलविंदर सिंह ने बताया कि दयानंद अस्पताल दूर दराज के ग्रामीण क्षेत्रों में मोबाइल वैन क्लिनिक के माध्यम से लोगों की चिकित्सीय जांच का कार्य कर रहा है और यह एक सराहनीय पहल है I उन्होंने आगे कहा की समय पर चिकित्सा परिक्षण करके बिमारी के लक्षणों के बारे में जानकारी मिलने से उस बिमारी की रोकथाम के लिए आवश्यक चिकित्सीय उपचार किया जा सकता है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि दयानंद अस्पताल इस नेक कार्य को निरंतर जारी रखेगा। 

इस अवसर पर माननीय राज्य सभा सांसद श्री संजीव अरोडा तथा दयानंद अस्पताल के स्टाफ भी उपस्थित रहें।

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे