नैगम सामाजिक दायित्व के तहत प्रभावित ग्रामों में एनटीपीसी सीपत बनवाएगी सीसी एवं डब्ल्यूबीएम रोड; किया गया भूमिपूजन

एनटीपीसी सीपत द्वारा नैगम सामाजिक दायित्व के अंतर्गत रोड निर्माण कार्य का भूमिपूजन दिनांक 05.04.2023 को सम्पन्न हुआ

नैगम सामाजिक दायित्व के तहत प्रभावित ग्रामों में एनटीपीसी सीपत बनवाएगी सीसी एवं डब्ल्यूबीएम रोड; किया गया भूमिपूजन
नैगम सामाजिक दायित्व के तहत प्रभावित ग्रामों में एनटीपीसी सीपत बनवाएगी सीसी एवं डब्ल्यूबीएम रोड

नई दिल्ली : एनटीपीसी सीपत द्वारा नैगम सामाजिक दायित्व के अंतर्गत ग्राम कौड़िया में श्री होरीलाल के घर से संतोषी माता मंदिर तक सीसी रोड निर्माण कार्य का भूमिपूजन दिनांक 05.04.2023 को सम्पन्न हुआ। इसी प्रकार ग्राम कर्रा से दवनडीह तक डब्ल्यूबीएम रोड का भी भूमिपुजन किया गया। इस अवसर पर श्री विवेक चन्द्र, उप महाप्रबंधक (मानव संसाधन), श्री मोहन लाल यादव, वरिष्ठ प्रबंधक (सीएसआर), श्रीमती रेखा श्रीवास्तव, सरपंच ग्राम पंचायत कौड़िया, सरपंच प्रतिनिधि ग्राम पंचायत कर्रा श्री विश्वनाथ बिंझवार एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित रहें। 

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे

सरपंचों ने एनटीपीसी सीपत द्वारा नैगम सामाजिक दायित्व के अंतर्गत किए जा रहे इस कार्य की सराहना की और सरपंचो ने कहा हमें उम्मीद है आगे भी इसी प्रकार विकास कार्य एनटीपीसी द्वारा किए जाएंगे।
 

यह भी पढ़ें : एनटीपीसी कोलडैम को एचआर और सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए प्लेटिनम पुरस्कार से किया गया सम्मानित

एनटीपीसी के सीएसआर कार्य बहुत प्रशंसनीय हैं और एनटीपीसी के सीएसआर कार्यक्रम से आम जनता को बहुत सहायता मिलती है, जैसे स्वास्थ्य, शिक्षा, पर्यावरण और सामाजिक उन्नति के छेत्र में उनके द्वारा किये गए कार्यो से लोगों को बहुत फायदा हुआ हैं। उनके सीएसआर कार्यक्रम में गांव के लोगों के लिए किसान प्रशिक्षण कार्यक्रम, महिलाओं के लिए रोजगार के अवसर और बच्चों के लिए शिक्षा के लिए सुविधाएं शामिल हैं। इसके अलावा, एनटीपीसी की सीएसआर गतिविधियों में बच्चों के लिए स्कूल बनाना और अशिक्षित बच्चों के लिए व्यावसायिक प्रशिक्षण का प्रबंध करना एवं पर्यावरण की रक्षा करना भी शामिल है।

यह भी पढ़ें : सार्वजनिक उपक्रम दिवस के अवसर पर WCL मुख्यालय में हुआ वाक् प्रतियोगिता का आयोजन