OIL ने दुलियाजान में CSR के तहत वॉलीबॉल लीग का किया आयोजन

OIL ने दुलियाजान में OIL के प्रमुख CSR हस्तक्षेप 'OIL वॉलीबॉल मिशन' के तहत '5 दिवसीय' BVL सुपर लीग 3.0, भारत की पहली जमीनी वॉलीबॉल लीग का सफलतापूर्वक समापन किया।

OIL ने दुलियाजान में CSR के तहत वॉलीबॉल लीग का किया आयोजन
OIL ने दुलियाजान में CSR के तहत वॉलीबॉल लीग का किया आयोजन

नई दिल्ली : OIL ने दुलियाजान में OIL के प्रमुख CSR हस्तक्षेप 'OIL वॉलीबॉल मिशन' के तहत '5 दिवसीय' BVL सुपर लीग 3.0, भारत की पहली जमीनी वॉलीबॉल लीग का सफलतापूर्वक समापन किया।

समारोह में मुख्य अतिथि डॉ. रंजीत रथ, अध्यक्ष एवं प्रबंध निर्देशक, ओआईएल, श्री भास्कर ज्योति फुकन, प्रबंध निर्देशक, नुमालीगढ़ रिफाइनरी लिमिटेड, सुश्री पूजा सूरी, स्वतंत्र निर्देशक, ओआईएल, श्री समिक भट्टाचार्य, स्वतंत्र निर्देशक, ओआईएल, श्री प्रशांत बोरकाकोटी, आरसीई, ओआईएल, अन्य गणमान्य व्यक्ति और असम राज्य के खिलाड़ी शामिल हुए।
 

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे

डॉ रंजीत रथ, सीएमडी, ओआईएल ने अपने संबोधन में बीवीएल सीजन 3.0 में प्रत्येक प्रतिभागी के व्यक्तिगत प्रयासों की प्रशंसा की और उन्हें खेल को आगे बढ़ाने और खेल के क्षेत्र में राज्य और राष्ट्र का नेतृत्व करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि यह वॉलीबॉल टूर्नामेंट पूरे असम से खिलाड़ियों को एकजुट करने में सहायक रहा है ।
 

यह भी पढ़ें : एनटीपीसी कोलडैम को एचआर और सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए प्लेटिनम पुरस्कार से किया गया सम्मानित

5 दिनों की कड़ी प्रतिस्पर्धा और रोमांचक लड़ाइयों के बाद, फाइनल 6 अप्रैल 2023 को समाप्त हुआ, जिसमें 4 टीमें विभिन्न श्रेणियों के तहत विजेता बनकर उभरीं। फाइनल मैच में अंडर-16 बालिका वर्ग में बजाली जिले की टीम मुगुरिया ने विजयी ट्राफी जीती, जबकि अंडर-16 बालक वर्ग में सोनितपुर जिले की टीम बेसेरिया ने विजेता घोषित किया। अंडर-12 वर्ग में मोरीगांव जिले की मिकिरभेटा लड़कियों की टीम ने जीत हासिल की, जबकि बिश्वनाथ चरैली जिले की बामगांव लड़कों की टीम ने विजेता ट्रॉफी हासिल की।

अंत में समापन समारोह के दौरान, डॉ रंजीत रथ, सीएमडी, ओआईएल ने विजेता टीमों को पुरस्कार सौंपे और उन्हें बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।

यह भी पढ़ें : सार्वजनिक उपक्रम दिवस के अवसर पर WCL मुख्यालय में हुआ वाक् प्रतियोगिता का आयोजन