एनटीपीसी ने किया त्रिपक्षीय समझौते पर हस्ताक्षर ; तुएनसांग,(नागालैंड) के जिला अस्पताल में महत्वपूर्ण नैदानिक एवं अन्य उपकरण करवाएगी उपलब्ध

एनटीपीसी लिमिटेड ने नागालैंड के निवेश विकास प्राधिकरण (आईडीएएन) और स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग, नागालैंड सरकार के साथ  एक त्रिपक्षीय समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं।

एनटीपीसी ने किया त्रिपक्षीय समझौते पर हस्ताक्षर ; तुएनसांग,(नागालैंड) के जिला अस्पताल में महत्वपूर्ण नैदानिक एवं अन्य उपकरण करवाएगी उपलब्ध
एनटीपीसी ने किया त्रिपक्षीय समझौते पर हस्ताक्षर

नई दिल्ली : एनटीपीसी लिमिटेड ने नागालैंड के निवेश विकास प्राधिकरण (आईडीएएन) और स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग, नागालैंड सरकार के साथ  एक त्रिपक्षीय समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। जिले में स्थित अस्पताल में महत्वपूर्ण निदान एवं अन्य उपकरणों को प्रदान करने के लिए एनटीपीसी ने सीएसआर योजना के तहत इस त्रिपक्षीय समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। 

तुएनसांग, नागालैंड का सबसे बड़ा जिला है और यहाँ पर एक 100 बिस्तरों वाला जिला अस्पताल मौजूद है जो जिले के दूर-दराज के कोने और आसपास के जिलों से आने वाले रोगियों की सेवा करता है।

इस समझौते पर श्री शशि शेखर, एजीएम (एचआर), एनटीपीसी बोंगाईगांव, श्री रेनी विलफ्रेड, संयुक्त सचिव, आईडीएएन, नागालैंड सरकार, डॉ. कीका लोंगखुमेर, संयुक्त सचिव ने हस्ताक्षर किए। निर्देशक, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग, नागालैंड सरकार, श्री एकोंथुंग नगुली, एजीएम (ईएमजी, ऐश यूटिलाइजेशन और ओ एंड एम/सिविल), एनटीपीसी बोंगाईगांव और श्री जे चांगसांग, अवर सचिव, आईडीएएन, नागालैंड सरकार इस मौके पर प्रमुख रूप से  उपस्थिति रहें।

यह भी पढ़ें : जानें व्यापार में वृद्धि के लिए लोन एप के उपयोग के फायदे